विवादास्पद सलाफ़ी धर्म गुरू जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों से कहा कि इस्लाम या पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने वाले भारत के गैर मुस्लिमों को उनके देश में आने पर जेल में डाल दें। उन्होने कहा कि पैगंबर की अलोचना करने वाले ज्‍यादातर लोग बीजेपी के भक्‍त हैं।

जाकिर नाइक ने सऊदी अरब, इंडोनेशिया समेत मुस्लिम देशों का आह्वान किया कि वे इस तरह के भारतीय लोगों का एक डेटाबेस बनाएं ताकि वे जब इस्‍लामी देशों की यात्रा करें तो उन्‍हें अरेस्‍ट किया जा सके।

उन्होंने कहा, “अगली बार अगर वे किसी खाड़ी देश में जाते हैं, चाहे वह कुवैत, सऊदी अरब, दुबई या इंडोनेशिया हो, तो जांच करें कि क्या उन्होंने इस्लाम का अपमान किया है या पैगंबर का अपमान किया है और अगर उन्हें ऐसा काम किया है तो उनके खिलाफ मामला दर्ज करें और जेल में डाल दें।”

नाइक ने आगे कहा, “यह सार्वजनिक कर दें कि हमारे पास एक डेटाबेस है, लेकिन नामों का खुलासा न करें। जैसे ही आते हैं, उन्हें गिरफ्तार करें, उन्हें कानून की अदालत में ले जाएं और उन्हें सजा दें। मेरा विश्वास करें, ज्यादातर लोग जो इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ जहर फैलाते हैं वे भाजपा के भक्त हैं, ऐसे करने से वे डर जाएंगे।”

बता दें कि जाकिर नाइक इन भगोड़ा चल रहा है और उसके खिलाफ सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने और भारत में गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano