Thursday, June 24, 2021

 

 

 

AMU की तारीफ करते है तो पीएम मोदी पाकिस्तान चले जाए: प्रबोधानंद गिरी

- Advertisement -
- Advertisement -

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी महाराज ने शनिवार को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) की प्रशंसा करने पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान चले जाने की नसीहत दे डाली है।

अमर उजाला के अनुसार, प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रबोधानंद गिरी ने कहा कि राजा महेंद्र प्रताप की जमीन की लीज भी खत्म हो रही है। ऐसे में एएमयू को यह भूमि तत्काल ससम्मान राजा के परिजनों को लौटानी चाहिए। एएमयू के कुलपति तारिक मंसूर पाकिस्तानी एजेंट हैं।

उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे विश्वविद्यालय की तारीफ कर रहे हैं तो यह गलत है। अगर तारीफ करनी है तो प्रधानमंत्री को भी पाकिस्तान चले जाना चाहिए। अन्यथा वे देश की जनता से माफी मांगें। दूसरी ओर उन्होंने मोदी सरकार के विभिन्न फैसलों की सराहना भी की।

उन्होंने कहा कि नगर निगम को पाकिस्तान के हवाले कर देना चाहिए, क्योंकि एएमयू पर जब 16 करोड़ रुपये बकाया थे तो उसका अकाउंट सीज कर दिया गया। फिर बिना वसूली किस मिलीभगत से अकाउंट दोबारा शुरू किया गया है। इसमें मंडलायुक्त स्तर की सांठगांठ नजर आ रही है। सीबीआई को इसकी जांच करनी चाहिए।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि देश का हर मुसलमान राम मंदिर निर्माण में 11-11 रुपए दान करें। स्वामी प्रबोध आनंद गिरि ने कहा कि हिंदू तो राम मंदिर निर्माण में सहयोग कर ही रहा है। मुसलमान भी आगे आकर राम मंदिर निर्माण में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles