sakshi modi 640x362

देश के भीतर मंदिर-मस्जिद को लेकर बीजेपी की राजनीति जोरो पर है. वही दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विदेशी दौरों में मसजिदों का दौरा कर रहे है. इंडोनेशिया में मस्जिद का दौरा करने के बाद अब मोदी ने सिंगापूर में भी मस्जिद का दौरा किया.

ऐसे में अब न्यूज 24 की तेज तर्रार एंकर साक्षी जोशी ने पीएम मोदी के मस्जिद जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यहाँ इनके भक्त मुल्ला, देशद्रोही, पाकिस्तानी, आतंकी न जाने क्या क्या कहते हैं और प्रधानसेवक बाहर जाकर मुसलमानों को रमज़ान की मुबारक देते हैं.  राहुल हिंदू होकर अपने ही देश में मंदिर जाएँ तो हो हल्ला मचाएंगे, ये बाहर मस्जिद जाएँ तो कोई शोर न मचाए. दरअसल शोर दोनों ही समय नहीं मचना चाहिए.

उन्होंने आगे लिखा, जिसे जहाँ जाना है जाए, हर किसी को उसके त्योहार की मुबारकबाद देनी चाहिए। पर ये नहीं कि यहाँ दिन भर गरियाते रहो, नमाज़ पढ़ने पर उन्हें भगा दो, उनकी बच्ची का रेप हो तो धर्म देखकर बलात्कारी को बचाने में जुट जाओ और बाहर जाकर मुस्लिम देश को कहो रमज़ान मुबारक, देखो हम कितने अच्छे हैं!

बता दें कि मोदी बुधवार कोडोनेशिया की अपनी पहली आधिकारिक यात्रा के दौरान इस्तिकलाल मस्जिद भी गए थे. मस्जिद जाते समय प्रधानमंत्री मोदी के साथ इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो भी थे. उसके बाद वे सिंगापूर में चूलिया मस्जिद और इंडियन हेरिटेज सेंटर भी पहुंचे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें