Monday, June 21, 2021

 

 

 

दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास हुआ IED ब्लास्ट, कारों के टूटे शीशे

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली में इजरायली एंबेसी के बाहर IED ब्लास्ट होने की खबर सामने आई है। ब्लास्ट में 4 से 5 कारों को नुकसान पहुंचा है। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

डीसीपी सेंट्रल सिंघल के अनुसार, यह मामूली विस्‍फोट था और कोई भी घायल नहीं हुआ। कुछ कारों को विस्‍फोट के कारण नुकसान पहुंचा। दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि विस्फोट फुटपाथ के पास हुआ है। 4 से 5 कारों के शीशे टूट गए हैं।

जानकारी के अनुसार, फायर डिपाटमेंट को शाम 5:11 बजे अब्‍दुल कलाम रोड पर विस्‍फोट की सूचना मिली। सूचना मिलते ही तीन फायरटेंडर और दिल्‍ली पुलिस मौके पर पहुंची।  शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि सनसनी पैदा करने के लिए इस विस्‍फोट को अंजाम दिया गया।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा कि NIA की टीम मौके पर पहुंच रही है। जांच करेंगे कि धमाका कैसे हुआ। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचेगी। सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जाएंगे।

एक चश्मदीद ने कहा कि जहां पर धमाका हुआ वहां से कुछ किमी की दूरी पर मेरा घर है. धमाके की जोर से आवाज आई थी। शुरू में तो हमें मालूम नहीं पड़ा कि हुआ क्या है। बाद में न्यूज देखा तो मालूम पड़ा कि IED ब्लास्ट हुआ है।

गौरतलब है कि फरवरी 2012 में हुए विस्‍फोट में इजरायली राजदूत की कार को नुकसान पहुंचा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles