Sunday, May 16, 2021

IAS टॉपर टीना डाबी और पति अतहर आमिर लेंगे तलाक, फैमिली कोर्ट में दायर की अर्जी

- Advertisement -

आईएएस टॉपर टीना डाबी और 2018 में यूपीएससी के फ़ेलो टॉपर अतहर आमिर खान एक-दूसरे से अलग होने जा रहे है। दोनों ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में तलाक की अर्जी दायर की है। अर्ज़ी में शादी को शून्य घोषित करने की मांग की गई।

बता दें कि कुछ दिनों से टीना डाबी और उनके पति के बीच के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। टीना ने 2016 आईएएस टॉप किया था। उन्होंने यूपीएससी के अंतिम नतीजों में पहली रैंक हासिल की थी। वहीं उनके पति अतहर ने दूसरी रैंक हासिल की थी। ट्रेनिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और 2018 में शादी कर ली।

हाल ही में टीना ने सोशल मीडिया प्रोफाइल में बदलाव किया था। उन्होने उनके पति को अनफॉलो किया, सरनेम में बदला। शादी के बाद टीना ने इन्स्टाग्राम पर अपनी बायो में “खान” सरनेम जोड़कर “कश्मीरी बहू” का टैग जोड़ लिया था। लेकिन उन्होंने सरनेम से खान शब्द हटा दिया।

टीना राजस्थान के भीलवाड़ा में एसडीएम के पद पर तैनात थी। राज्य सरकार ने कल ही संयुक्त शासन सचिव वित्त (कर) विभाग जयपुर तबादला किया है। टीना डाबी की ट्रेनिंग पूरी होने के बाद अब उन्हें पहली पोस्टिंग अजमेर जिले में हुई थी। राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना को एसडीएम पद पर किशनगढ़ में तैनात किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles