अमृतसर | पंजाब में कैप्टेन अमरिंदर सिंह के बाद सबसे चर्चित हस्ती नवजोत सिंह सिद्धू अब कैबिनेट मंत्री हो चुके है. उन्होंने गुरुवार को पंजाब के कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ ली. हालाँकि पहले कयास लगाए जा रहे थे की उन्हें उप मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. लेकिन सभी कयासों पर विराम लगाते हुए उन्हें लोकल बॉडी का मंत्री बना दिया गया. अब सवाल यह उठता है की क्या सिद्धू मंत्री बनने के बाद भी कपिल शर्मा के शो को छोड़ देंगे?

इन सवालों का जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा की वो कॉमेडी नही छोड़ेगे. विधायक और मंत्री बनने के बाद भी वो कपिल शर्मा के शो में जज की जिमेदारी सँभालते दिखेंगे. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सिद्धू ने कहा की कॉमेडी शो की वजह से मेरा काम प्रभावित नही होगा. मैं रात को ‘कपिल शर्मा शो’ की रिकॉर्डिंग करूँगा और सुबह अपने ऑफिस में पहुँच जनता की सेवा करूँगा.

हालाँकि सिद्धू ने माना की यह काम बेहद मुश्किल है लेकिन वो इस जारी रखेंगे. उन्होंने पंजाब के जनता के प्रति अपनी कटिबद्धता जताते हुए कहा की मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता पंजाब की सेवा करना है. मैं पूरी जी जान से पंजाब की सेवा करूँगा और इसे संवारने के लिए काम करूँगा. सिद्धू का यह निर्णय पंजाब की जनता को पसंद आये या न आये लेकिन उनके अपनों को यह निर्णय रास नही आ रहा है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य केटीएस तुलसी ने सिद्धू के निर्णय की आलोचना करते हुए कहा की वो एक ऐसे पद पर है जहाँ से उन्हें राजनीती और कॉमेडी शो में से , किसी एक को चुनना होगा. वो जनता के प्रतिनिधि है और उनके ऊपर पंजाब की जनता की जिम्मेदारी है. ऐसे करके वो लोगो की भावनाओ के साथ खिलवाड़ करेंगे. इसके अलावा उनकी प्रतिबद्धता पर भी सवाल खड़े होंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?