index

index

कानपुर | जन्मदिन के मौके पर गुब्बारो का इस्तेमाल होना एक आम बात है. लोग सजावट के लिए गुब्बारों का इस्तेमाल करते है. लेकिन कानपुर में एक शख्स ने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर ऐसे गुब्बारे लगा दिए की सब उनको देख कर हक्का बक्का रह गए. दरअसल इन गुब्बारों पर ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा हुआ था. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह था की आखिर हिंदुस्तान में इस तरह के गुब्बारे कहाँ से आये?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार को कानपुर के किदवई नगर में रहने वाले अजय प्रताप सिंह के बेटे का जन्मदिन था. अजय सिंह एक वकील के साथ साथ हिन्दू समन्यव समिति युवा वाहिनी के विधिक सलाहकार भी है. बेटे के जन्मदिन के मौके पर अजय सिंह बुधवार शाम को कुछ उपहार और अन्य सामान लेकर अपने घर पहुंचे. लेकिन वो गुब्बारा लाना भूल गए. इसलिए वो गोविंदनगर स्थति बाजार में गए और वहां से गुब्बारे खरीद लाये.

अजय ने ये गुब्बारे सीमा प्रोविजनल स्टोर से खरीदे. घर आकर जब इन गुब्बारों को फुलाया गया तो अजय सिंह यह देखकर हैरान रह गए की इन गुब्बारों पर ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा हुआ था. इसके बाद अजय सिंह तुरंत सीमा प्रोविजनल स्टोर पहुंचे और गुब्बारो के बारे में मालूमात की. दुकान के मालिक ने बताया की वो इन गुब्बारों को दूसरी दुकान से खरीदकर लाया है. दुकानदार ने सफाई देते हुए कहा की उसने इस पर ध्यान नही दिया.

बाद में अजय सिंह इन गुब्बारों को लेकर थाने गए और मामले की शिकायत दर्ज की. फ़िलहाल पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. सबसे बड़ा सवाल यह उठता है की क्या इस तरह के गुब्बारे पाकिस्तान से भारत में निर्यात किये जा रहे है या फिर भारत में ही इन गुब्बारों को बनाया जा रहा है? हालाँकि यह सब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.a

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें