Monday, May 23, 2022

अगर बंदूक होती तो विरोध करने वालों को गोली मार देता – बीजेपी विधायक ओपी शर्मा

- Advertisement -

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने आरोप लगाया है कि पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर उनके सिर पर वार किया गया और धक्का-मुक्की हुई, जिसके बाद उन्होंने भी जवाब दिया. शर्मा ने कहा कि अगर कोई उनकी सिर फोड़ेगा तो क्या वह चुप रहेंगे.

उन्होंने इसके पहले भी अपने बयान में कहा था कि जो लोग उनके साथ बदसलूकी कर रहे थे और भारत मां को गाली दे रहे थे, अगर बंदूक होती तो वे उन्हें गोली मार देते.

पटियाला हाउस कोर्ट पर हुआ था बवाल
बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट में सोमवार को जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की पेशी के दौरान वकीलों ने नारेबाजी की और कोर्ट में जमकर हंगामा हुआ. इसी दौरान बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ जेएनयू के छात्रों और महिला पत्रकारों से मारपीट थी और उनके मोबाइल भी छीन लिए थे.

घटना को लेकर उनसे जब सवाल किया गया तो वह पहले तो साफ मुकर गए लेकिन बाद में उन्होंने कहा, ‘हां मां कहता हूं कि मैंने जो किया सही किया और अगर उस वक्त बंदूक होती तो गोली मार देता.’

एमजे अकबर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
बीजेपी नेता एमजे अकबर ने जेएनयू मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, राहुल गांधी देश के टुकड़े करने पर तुले हैं. क्या आप उनके साथ हैं जो देश का विभाजन करना चाहते हैं.’ उन्होंने यह भी कहा कि जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारे लगे हैं और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles