Sunday, June 13, 2021

 

 

 

गुजरात दंगो के लिए मोदी को माफ़ नही कर सकता तो मुजफ्फरनगर दंगो के लिए अखिलेश को कैसे माफ़ करूँ- ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

मटेरा | AIMIM प्रमुख असुदुदीन ओवैसी आजकल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो में व्यस्त है. प्रदेश की कुछ सीटो पर ओवैसी ने अपने उम्मीदवार खड़े किये हुए है, इसलिए वो लगातार जनसभाए कर मुख्यमंत्री अखिलेश और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रहे है. ऐसी एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होने अखिलेश यादव के विकास के दावों पर तंज कसते हुए कहा की यूपी में केवल बेटे के खिलाफ बाप बोलता है.

मटेरा सीट से पार्टी प्रत्याशी अकीलउल्ला के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा की सपा सरकार के विकास के दावे खोखले है. यूपी में विकास नही बोलता बल्कि बेटे के खिलाफ बाप बोलता है. उनके समय में प्रदेश में चार सौ से ज्यादा दंगे हुए, लेकिन अखिलेश चुप रहे. महिलाओ की अस्मत लुटी गयी, युवाओं को नौकरी नही मिली , फिर भी कहते है की विकास हुआ है.

ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी और अखिलेश को छोटे मियां- बड़े मियां बताते हुए कहा की अगर मैं गुजरात दंगो के लिए मोदी को माफ़ नही कर सकता तो मुजफ्फरनगर दंगो के लिए अखिलेश को कैसे माफ़ कर सकते है. ओवैसी ने आगे कहा की अखिलेश लखनऊ के नए नवाब है जो अपने राग दरबारियों और चमचो से खुद की तारीफ सुन खुश रहते है. उनके राज में यूपी बर्बाद हो गया.

ओवैसी ने विकास के मुद्दे पर अखिलेश को चुनौती देते हुए कहा की मैं उनके घर जाकर बहस करने के लिए तैयार हूँ. यहाँ विकास केवल इनके विधयाको का हुआ है. इसलिए कहता हूँ की इनका काम नही कारनामा बोलता है. मुलायम परिवार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा की फ़िलहाल यादव परिवार से 22 लोग सियासत में है. सरकार बनते ही यह आंकड़ा 150 हो जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles