mecca blast

मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में फैसला सुनाने वाले पूर्व जज रविंदर रेड्डी ने भाजपा में शामिल होने की तैयारी कर ली है।उन्होंने बीजेपी को ‘देशभक्त पार्टी’ करार देते हुए कहा कि यह ऐसी पार्टी है जिसमें ‘परिवार का शासन’ नहीं है।

तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण ने बताया कि वह पार्टी में एक बुद्धिजावी के तौर पर अपना योगदान दे सकते हैं या चुनावी राजनीति में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि रेड्डी को पार्टी में शामिल किया जाएगा या नहीं और अगर शामिल किया जाता है तो उन्हें कौन सी जिम्मेदारी दी जाती है।

उनके मुताबिक, रेड्डी ने कहा कि मैंने पार्टी में इसलिए शामिल होने की इच्छा जताई है, क्योंकि मेरा मानना है कि यह देशहित में सोचने वाली पार्टी है। राष्ट्रीय स्तर की यह एक मात्र देशभक्त पार्टी है और इस पार्टी में परिवार का शासन नहीं चलता है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि विशेष आतंकवाद निरोधक अदालत के तत्कालीन न्यायाधीश रेड्डी ने इस वर्ष 16 अप्रैल को हिंदुत्व प्रचारक असीमानंद और चार अन्य को मामले में बरी कर दिया था।  इसके तुरंत बाद उन्होंने इस्तीफा भी दे दिया था।  रेड्डी ने कहा कि हाल में जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नगर के दौरे पर थे तो उन्होंने उनसे मुलाकात की थी।

रेड्डी ने कहा, ‘‘मेरे साथ मेरे शुभचिंतक, पारिवारिक मित्र और वकील पार्टी में मेरे शामिल होने का कार्यक्रम देखने आए थे। लेकिन मुझे संदेश मिला कि कार्यक्रम रोक दिया गया है और कोई कारण नहीं बताया गया।’’

Loading...