Tuesday, December 7, 2021

बीजेपी सांसद हुकुम सिंह का विवादित बयान कहा, मुस्लिम युवक करते है हिन्दू लडकियों का रेप

- Advertisement -

शामली | कैराना से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने मुस्लिम समुदाय के युवको पर बेहद विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने मुस्लिम युवको को रेपिस्ट बताते हुए कहा की वो हिन्दू लडकियो का रेप करते है. इस दौरान उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो को धमकाते हुए कहा की फ़िलहाल केंद्र और राज्य में उनकी सरकार है इसलिए ऐसे लोगो के अन्दर खौफ होना चाहिए. हुकुम सिंह पहले भी अल्पसंख्यक समुदाय पर इस तरह के बयान दे चुके है.

दरअसल शामली में कुछ दिन पहले वाल्मीकि समुदाय की एक लड़की को किडनैप कर लिया गया था. आरोप है की लडकी के साथ बलात्कार भी किया गया. इस मामले में पुलिस ने तीन युवको को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है. इसी मामले में हुकुम सिंह ने एक बैठक बुलाई थी. इसी बैठक में उन्होंने उक्त बाते कही. उन्होंने कहा की मुस्लिम युवको का मकसद रेप करना है.

हुकुम सिंह ने और आगे बढ़ते हुए कहा की जब ये लोग हिंदुस्तान में ऐसी वारदात को अंजाम दे रहे है तो पाकिस्तान में हिन्दुओ का क्या हाल हो रहा होगा? उन्होंने आगे कहा की मैंने कभी नही सुना की किसी हिन्दू युवक ने किसी मुस्लिम महिला के साथ रेप किया है. लेकिन मुस्लिम युवक अक्सर ऐसी वारदातों को अंजाम देते है. केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकार होने की बात करते हुए उन्होंने कहा की फिर भी ये लोग ऐसी वारदात करने से बाज नही आ रहे.

हुकुम सिंह ने धमकी भरे लहजे में कहा की दोनों जगह हमारी सरकार होने के बाद भी इन लोगो ने लड़की का किडनैप कर उसका रेप किया. इन लोगो में कोई खौफ नही है जो होना चाहिए. बैठक में हुकुम सिंह ने प्रशासन को चेतवानी देते हुए कहा की या तो प्रशासन इन लोगो पर लगाम लगाए या फिर हम सडक पर उतरकर नतीजा दिखाएँगे. इससे पहले हुकुम से पीड़ित लड़की से मिलने उसके घर भी गए.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles