Sunday, November 28, 2021

दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

- Advertisement -

नई दिल्ली | दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में महिला कर्मी के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. महिला कर्मी का आरोप है की होटल में काम करने सीनियर सिक्यूरिटी ऑफिसर ने उसकी साडी उतारने की कोशिश की. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गयी. सबूत मिल जाने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार दिल्ली के एयरोसिटी में स्थित एक पांच सितारा होटल में काम करने वाली एक महिला कर्मी ने होटल के सीनियर सिक्यूरिटी ऑफिसर के ऊपर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है की सिक्यूरिटी अधिकारी उसके साथ कई बार छेड़खानी कर चूका है. लेकिन इस बार छेड़खानी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी.

सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है की आरोपी, महिला कर्मी के साथ छेड़खानी करते हुए उसकी साडी उतारने का प्रयास भी कर रहा है. सबूत हाथ में लगने के बाद महिला कर्मी ने इसकी शिकायत होटल के एचआर से की. लेकिन उन्होंने आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की. उल्टा महिला को ही नौकरी से निकाल दिया गया. बाद में महिला ने पुलिस में भी मामले की शिकायत की लेकिन वहां से कोई कार्यवाही नही की गयी.

इस घटना को हुए करीब 17 दिन बीत चुके है लेकिन कलयुग के इस दुशासन के खिलाफ कोई कार्यवाही नही हुई है. हालाँकि होटल के एक अधिकारी ने मीडिया के सामने आकर बताया की आरोपी को ससपेंड कर दिया गया है. महिला को नौकरी से निकालने के बारे में अधिकारी ने कोई जानकारी नही दी. उधर मीडिया में खबर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी पवन दहिया को गिरफ्तार कर लिया गया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles