Saturday, November 27, 2021

मीडिया के सामने आई हनीप्रीत, बाप-बेटी के रिश्ते को बताया पवित्र

- Advertisement -

नई दिल्ली | डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने पहली बार मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी है. उन्होंने खुद और राम रहीम को बेगुनाह बताते हुए कहा की हमें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. जल्द ही दोनों को न्याय मिलेगा और हम बेगुनाह साबित होंगे. राम रहीम के साथ अपने रिश्तो पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा की हमारा रिश्ता बिलकुल पवित्र है. इस दौरान उन्होंने मीडिया पर भी सवाल उठाये.

करीब 40 दिनों तक छिपे रहने के बाद हनीप्रीत पहली बार मीडिया के सामने आई. आज तक को दिए इंटरव्यू में उन्होंने हर सवाल के जवाब बड़ी बेबाकी से दिए. उन्होंने कहा की मीडिया में मुझे इस तरह दिखाया है की मैं खुद उस हनीप्रीत से डरने लगी हूँ. हनीप्रीत ऐसी नही है. फ़िलहाल मैं अपनी मानसिक स्थिति को बयाँ नही कर सकती. मुझे देश द्रोही कहा जा रहा है जो गलत है. मैं कोर्ट में अपने पापा के साथ गयी, वो भी परमिशन लेकर.

हनीप्रीत ने आगे कहा की बिना इजाजत इतनी फाॅर्स के सामने मैं कोर्ट नही जा सकती थी. यह सब दुनिया के सामने है. हमने सोचा था की शाम तक घर आ जायेंगे लेकिन फैसला हमारे खिलाफ गया, जिसके बाद हमारे दिमाग ने ही काम करना बंद कर दिया. ऐसे में कोई साजिश कैसे रच सकते है. कहा गया की मैंने दंगे भड़का दिए. लेकिन मैं किसी दंगे में शामिल नही रही. कहते है सबूत है, लेकिन कोई सबूत है ही नही. मैंने केवल एक बेटी का फर्ज अदा किया.

राम रहीम के साथ रिश्तो पर उन्होंने कहा की मैं इससे बहुत दुखी हूँ. मेरा और मेरे पापा का रिश्ता बिलकुल पाक और पवित्र है. मीडिया ने बाप बेटी के रिश्ते को तार तार कर रख दिया है. मैं पूछना चाहती हूँ की क्या कोई बेटी अपने पापा से प्यार नही कर सकती. क्या एक बाप अपनी बेटी के सर के ऊपर हाथ नही रख सकता. इससे मैं डिप्रेशन में चली गयी. विश्वास गुप्ता के आरोपों पर उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

फरार होने के सवाल पर उन्होंने कहा की आप मेरी मानसिक स्थिति को समझ सकते है. एक लड़की जो देश भक्ति पर फिल्मे बना रही है उस पर देश द्रोह का इल्जाम लगा दिया गया. इसके बाद मुझे लोगो ने जैसा गाइड किया मैंने वैसा ही किया. मुझे कानून प्रक्रिया का ज्ञान नही था, पापा के जेल जाने के बाद मैं बेसहारा हो गयी. फ़िलहाल मैं हरियाणा-पंजाब हाई कोर्ट जाउंगी. क़ानूनी सलाह लुंगी. बताते चले की फ़िलहाल हनीप्रीत फरार चल रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles