कुरुक्षेत्र | डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरुमीत राम रहीम फ़िलहाल रोहतक की सेंट्रल जेल में कैदी नम्बर 1997 के तौर पर बंद है. उनको सीबीआई की विशेष अदालत ने दो साध्वियो के साथ रेप करने के आरोप में दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई. राम रहीम के जेल जाने के बाद इस बात की चर्चा जोरो पर है की डेरे का अगला प्रतिनिधि कौन होगा. इस रेस में सबसे आगे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का नाम सबसे आगे चल रहा है.

मूलतः फ़तेहबाद की रहने वाली हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है. साल 1999 में राम रहीम ने प्रियंका की शादी डेरे के ही एक अनुयायी के बेटे विश्वास गुप्ता से कराई. लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नही चली. हालाँकि दोनों के अलग होने के पीछे की असल वजह कभी सामने नही आई. बताया जाता है की राम रहीम के कहने पर ही दोनों का तलाक हुआ. पति से तलाक के बाद हनीप्रीत को राम रहीम ने अपनी मुंहबोली बेटी बना लिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट तब आया जब विश्वास गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तो पर एक सनसनीखेज खुलासा किया. विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया की राम रहीम और उसकी पत्नी के बीच अवैध सम्बन्ध है. उसने अपने पाप छुपाने के लिए ही हनीप्रीत को अपनी मुंहबोली बेटी बनाया. इस सम्बन्ध में विश्वास गुप्ता ने हाई कोर्ट में एक याचिका डाल मांग की थी की उसकी पत्नी को राम रहीम के चुंगल से छुड़ाया जाए.

हालांकि बाद में विश्वास ने यह केस वापिस ले लिया था. इन आरोपों के बारे में बताते हुए विश्वास ने एक इंटरव्यू में कहा था की एक दिन वो राम रहीम की गुफा की और जा रहे थे तो उन्हें बाबा के कमरे का दरवाजा खुला हुआ मिला. शायद गलती से यह खुला हुआ रह गया होगा. जब मैंने कमरे के अन्दर देखा तो मुझे मेरी बीवी और राम रहीम आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दिए. इस घटना ने मुझे हैरान करके रख दिया. जेल जाने के बाद राम रहीम की अय्याशियों के ऐसे कई किस्से सामने आ रहे है.

Loading...