गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्‍होंने खुद ट्ववीट कर ये जानकारी दी। उन्होने ट्वीट किया कि आज उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब डॉक्टरों की सलाह पर वो अगले कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे।

उन्होने लिखा, आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं। बता दें कि 2 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उस दौरान उन्‍होंने कहा था कि उनको कोई स्‍वास्‍थ्‍यगत समस्‍या नहीं हो रही है लेकिन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के कारण वह कुछ दिन अस्‍पताल में रहेंगे। उसके बाद वह मेदांता अस्‍पताल में भर्ती हो गए थे।

बता दें कि 24 घंटे में देश में कोरोना के 64 हजार 553 नए मामले दर्ज हुए हैं। इसी के साथ भारत में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 24 लाख 61 हजार 191 तक पहुंच गई है। इतना ही नहीं देश में पिछले एक दिन में 1007 लोगों की जान भी गई है और अब कुल मौतों का आंकड़ा 48 हजार 40 पर आ गया है।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन