Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

मस्जिद जा रहे मुस्लिम बुजुर्ग को पीटा, दाढ़ी काटी, ‘जय श्री राम’ के नारे लगवाए

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी में 72 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल समद के साथ मारपीट की गई और उन्हे ‘जय श्री राम’ और ‘वंदे मातरम’ बोलने के लिए मजबूर किया गया।

जानकारी के अनुसार, अब्दुल समद 5 जून को मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अब्दुल समद को एक ऑटोरिक्शा से कथित तौर पर अगवा कर लिया गया और उन्हे पास के एक जंगल में एक झोपड़ी में ले जाया गया।

जहां उनसे कथित तौर पर ‘जय श्री राम’ और ‘वंदे मातरम’ के नारे लगवाए गए। उन्हें लकड़ी के डंडों से पीटा गया। समद पर पाकिस्तानी जासूस होने का भी आरोप लगाया।

समद ने कहा, “मैं रास्ते में जा था कुछ लोगों ने मुझे लिफ्ट की पेशकश की। फिर दो और आदमी (ऑटो रिक्शा) अंदर आए और मुझसे रुकने को कहा। फिर वे मुझे एक कमरे में ले गए और मुझे बंद कर दिया और मेरी पिटाई की। उन्होंने मुझे नारे लगाने के लिए मजबूर किया … उन्होंने मेरा मोबाइल छीन लिया … उन्होंने चाकू ले लिया और मेरी दाढ़ी काट दी।”

इस वारदात का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावर प्रवेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles