Friday, December 3, 2021

हिंदूवादी नेता का भड़काऊ बयान – इस्लाम मुक्त भारत के लिए खोलेंगे AK-47 की फैक्ट्री

- Advertisement -

मोदी सरकार के गठन के साथ ही हिंदुत्ववादियों के होसले सातवें आसमान पर है. देश के अल्पसंख्यक समुदाय को आतंकित करना उनके लिए चुटकी बजाने जैसा रह गया. मानों देश में संविधान का नहीं बल्कि मनुस्मृति का शासन हो.

ताजा मामला ही देख लीजिए. जिसमे एक हिंदूवादी नेता मुस्लिमों को धमकाते हुए इस्लाम मुक्त भारत बनाने की बात कर रहा है. इतना ही नहीं इसके लिए वह AK-47 और इंसास जैसी राइफलों की फैक्ट्री शुरू करने की भी बात कहता है.

रासुका के तहत जेल जा चुके कमलेश तिवारी के संगठन का ये हिंदूवादी नेता कहता है कि  उनकी पार्टी का एक ही लक्ष्य है और वो है इस्लाम मुक्त भारत. झारखंड से ताल्लुक रखने वाला ये शख्स कहता है कि अब वह बिरसा मुंडा की धरती झारखंड जो कि आदिवासी भाइयों की धरती है, सनातन धर्म को मानने वालों की धरती है, इसे इस्लाम मुक्त बनाने पर काम कर रहे हैं.

वह बहुसंख्यक समाज को बरगलाते हुए कहता है कि हर हिंदू अपने घर में तलवार रखे। कारण पूछने पर नेता ने कहा कि अगर आज हम अपने घर में तलवार नहीं रखेंगे तो यह मुसलमान हमारे घरों में घुस सकते हैं, हमारी बहु-बेटियों को छेड़ सकते हैं.

इतना ही नहीं वह ये भी कहता है कि हमारा मानना है कि यदि हिंदू हमें समर्थन करना शुरु कर दें तो वह तलवार तो छोड़िए एके-47 और इंसास जैसी राइफलों की फैक्ट्री चलाना शुरु कर दें.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles