Monday, September 20, 2021

 

 

 

उत्तर प्रदेश में हिन्दू युवा वाहिनी की दबंगई, बाइक को अपनी गाडी से रोंदा

- Advertisement -
- Advertisement -

नोयडा | उत्तर प्रदेश में योगी अदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद , उनके संगठन ‘हिन्दू युवा वाहिनी’ की गुंडागर्दी भी काफी बढ़ गयी है. आये दिन उनकी गुंडागर्दी की खबरे मीडिया में आ रही है. अभी कुछ दिन पहले ही मेरठ में एक प्रेमी युगल को घर में घुसकर पीटने के मामला शांत नही हुआ था की सोशल मीडिया पर उनकी दबंगई का एक और विडियो वायरल हो रही है.

इस विडियो में देखा जा सकता है की कैसे हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता एक बाइक को अपनी गाडी से जबरदस्ती रोंदते हुए आगे निकल जाते है. हालाँकि अभी तक इस विडियो की पुष्टि नही हुई है और न ही पुलिस इस पर कुछ कहने की स्थिति में दिखाई दे रही है. लेकिन विडियो को देखने के बाद साफ़ साफ़ कहा जा सकता है की योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद यह संगठन बेलगाम होता दिख रहा है.

दरअसल सड़क पर चलते हुए एक बाइक सवार की टक्कर एक टाटा सफारी कार से हो जाती है. तभी एक व्यक्ति गाडी से उतरता है और अपनी गाडी का स्थिति का आंकलन कर वापिस गाडी में बैठ जाता है. इसके बाद वो लोग तेजी से गाडी स्टार्ट कर सड़क पर पड़ी बाइक को रोंदते हुए वहां से निकल जाते है. हालाँकि लोगो का कहना है की बाइक सवार पिछले चौराहे पर ही नीचे गिर गया था.

जिस गाडी को ये लोग चला रहे थे उस पर हिंदी युवा वाहिनी लिखा हुआ था. इसके अलावा गाड़ी के पीछे नोयडा महामंत्री लिखा हुआ भी स्पष्ट देखा जा सकता है. यही नही गाडी का नम्बर भी विडियो में साफ दिख रहा है. लेकिन फिर भी इन लोगो के खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है. मालूम हो की हिन्दू युवा वाहिनी का गठन खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2001 में किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles