kanhaiya 7591 1 620x400

ग्वालियर। जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी पर काली स्याही फेंके जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हिंदू सेना के पचास से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

हिंदू सेना ने पहले ही ऐलान किया था कि अगर कन्हैया और मेवाणी गालव ऋषि की तपोभूमि ग्वालियर में कदम रखेंगे तो उनका मुंह काला कर दिया जाएगा। कन्हैया और मेवाणी ग्वालियर में संविधान बचाओ यात्रा में शामिल होने के लिए आए थे।

बता दें कि ग्वालियर में चैंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित होने वाली संविधान बचाओ यात्रा के विरोध में हिंदू सेना के नेतागण रविवार से ही विरोध कर रहे हैं, जो सोमवार को भी जारी रहा। विरोध को बढ़ता देख कार्यक्रम स्‍थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यहां कार्यक्रम के दौरान हिंदू सेना के मुकेश पाल नाम के कार्यकर्ता ने भारत माता के नारे लगाते हुए दोनों पर स्याही भी फेंक दी। जिसके चलते पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए हिंदू सेना के पचास से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।

हिंदू सेना के कार्यकर्ता लगातार इस कार्यक्रम का विरोध करने पर चैंबर आॅफ कॉमर्स ने भी कहा था कि अगर जिला प्रशासन इस कार्यक्रम की अनुमति देगा ​तभी इस कार्यक्रम को आयोजित होने दिया जाएगा।

कार्यक्रम की अनुमति मिलने के बाद चैंबर आॅफ कॉमर्स ने इस कार्यक्रम को सोमवार (19 नवंबर) को दोपहर 12 बजे से करने की अनुमति दे दी थी।

Loading...