Wednesday, December 1, 2021

हिन्दू महासभा ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथो कहा, हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी

- Advertisement -

मुरादाबाद | गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई 7 वर्षीय प्रद्युमन की हत्या ने पुरे देश को हिलाकर रख दिया. इस घटना के बाद निजी स्कूल में बच्चो की सुरक्षा को लेकर खूब बहस हुई. कहा गया की निजी स्कूल परिजनों से मोटी फीस वसूलते है लेकिन सुरक्षा के नाम पर इन स्कूलों में कोई भी इंतजाम नही किये जाते. हालंकि इस मामले में ड्राईवर अशोक को गिरफ्तार किया गया था लेकिन प्रद्युमन के परिजनो ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

हालाँकि अभी तक सरकार ने सीबीआई जांच की संस्तुति नही की है. उधर हिंदी महासभा ने इस मामले में सरकार की भूमिका पर सवाल उठाते हुए धमकी दी है की अगर दस दिन के अन्दर मामले को सीबीआई को नही सौपा गया तो वो पुरे देश में आन्दोलन करेंगे. इसके अलावा उन्होंने स्कूल का लाइसेंस कैंसिल करने की भी मांग की है. इस दौरान कुछ हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओ ने देश में आतंक मचाने की भी धमकी दी.

न्यूज़ पोर्टल वनइंडिया की खबर के मुताबिक यूपी के मुरादाबाद में प्रद्युमन हत्या मामले को लेकर हिन्दू महासभा ने एक बैठक आयोजित की. इस बैठक में हिंदू महासभा के नेता प्रियांशु जोशी ने मोदी सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा की अगर हम सरकार बनाना जानते है तो हम गिराना भी जानते है. केंद्र सरकार की कुर्सी की एक टांग भी टूट गई तो मोदी जी कुर्सी से नीचे आ जाएंगे.

प्रियांशु जोशी ने कहा की परिजन अपने बच्चो को स्कूल में भेजते है, उसने मोटी फीस वसूली जाती है और सुरक्षा के नाम पर ये लोग चुप्पी साधे रहते है. ऐसे स्कूलों की मान्यता रद्द होनी चाहिए. प्रद्युमन जैसी घटनाएं दिल को दहला देने वाली है. इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओ ने कहा की अगर यह मामला सीबीआई को नही सौपा गया तो हम देश में आतंक मचा देंगे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles