अखिल भारतीय हिंदू महासभा की और से आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकी दी गई है.

मंगलवार को अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता अशोक शर्मा और अभिषेक शर्मा ने धमकी देते हुए कहा कि ओवैसी जैसे लोगों ने अपनी जुबान बंद नहीं रखी तो हिंदू महासभा उनको सबक सिखाकर रहेगी. कोई भी हिंदू वीर गाली का जवाब गोली से दे सकता है. हम ऐसे व्यक्ति की हत्या करने से भी पीछे नहीं रहेंगे.

उन्होंने कहा कि देश को गाली देने वाले ओवैसी भारत के हिंदू राष्ट्र घोषित होते ही वंदेमातरम और भारत माता की जय बोलने लगेंगे. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि ओवैसी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो मेरठ आने पर हिंदू महासभा उनका बुरा हाल कर देगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

meerut hindu mahasabha attacks on asaduddin owaisi

बता दें कि ओवैसी ने बीते दिनों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के कातिल नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकी बताया था. ओवैसी ने कहा था कि ऐसा कहने में उन्हें कोई डर नहीं है. अगर पुलिस उन्हें नोटिस भेजती है तो भेज दे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

पुणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि “किसने मारा था महात्मा गांधी जी को, इसपर नोटिस देंगे मेरे को आप, मैं पोलिस से पूछना चाह रहा हूं क्या आप मेरे को नोटिस देंगे, मैं गोडसे के खिलाफ बोलूंगा, हिन्दुस्तान का सबसे बड़ा नंबर वन टेरेरिस्ट नाथूराम गोडसे था, तुम नोटिस दोगे मुझे, दो नोटिस मुझे, नाथूराम गोडसे कौन था.