हिंदू महासभा ने मनाया बापू के के ह’त्यारे गोडसे का जन्मदिन, देश भर में गुस्सा

4:43 pm Published by:-Hindi News

अभिनेता और मक्कल नीधि मैयम पार्टी (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन के महात्मा गांधी के कातिल नाथूराम गोडसे को ‘आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकवादी’ बताने के बाद आरंभ हुआ बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

दरअसल, ग्वालियर के दौलत गंज स्थित हिंदू महासभा दफ्तर में आज नाथूराम गोडसे की जंयती मनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है, जिससे बड़ा बवाल पैदा हो गया है।  इस दौरान सभा के सदस्यों ने नाथूराम गोडसे की तस्वीर की आरती की और परिचर्चा का आयोजन किया। इसके साथ ही इस मौके पर सभा के सदस्यों ने लोगों के बीच मिठाइयां भी बाटीं और नाथूराम गोडसे की जयंती की शुभकामनाएं दीं।

इसके अलावा अलीगढ़ में भी अखिल भारत हिन्दू महासभा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का जन्मदिन मनाया। गोडसे के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में हिंदू महासभा ने अपने कार्यालय में हवन यज्ञ भी किया। इस मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात रही। मामला थाना गांधी पार्क के बिदास कंपाउंड का है।

बता दें कि ये अखिल भारत हिंदू महासभा वही संस्था है जिसने 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन महात्मा गांधी के प्रतीकात्मक पुतले में गोली मारी थी।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कहना है ग्वालियर जिला प्रशासन द्वारा नाथूराम गोडसे की मूर्ति को पार्टी कार्यालय से हटवा दिया गया था यदि 15 नवंबर तक जिला प्रशासन द्वारा नाथूराम गोडसे की मूर्ति को वापस नहीं किया जाता तो हिंदू महासभा के सभी कार्यकर्ता वचनबद्ध होकर उसी स्थान पर दोबारा से मूर्ति की पुनर्स्थापना करेंगे।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें