daati maharaj website

एक महिला के साथ बलात्कार के आरोप मे फंसे दिल्ली के छतरपुर स्थित शनि धाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदनलाल पर उनके ही सहयोगियों गंभीर आरोप लगाए है।

नवीन गुप्ता व सचिन जैन नामक दोनों शख्स ने दाती महाराज पर हवाला कारोबार, हथियारों की बिक्री के साथ साथ बच्चियों को गायब करने जैसे गंभीर आरोप लगाये। दोनों ने कहा कि उनका दाती महाराज से कोई व्यवसायिक विवाद नहीं है।

उन्होने कहा, वह अपने ऊपर लगे दुष्कर्म के आरोप से ध्यान भटकाने के मकसद से उन पर ऐसे आरोप लगा रहे हैं। दाती महाराज ने उन्हें बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, वह उन्हें भगवान की तरह पूजते थे। लेकिन आश्रम में असामाजिक गतिविधियों पर विरोध जताने पर विवाद पैदा हो गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

नवीन ने बताया कि वह वर्ष 2001 से दाती के साथ जुड़े हैं। वह उनकी व्यवसायिक गतिविधियों को देखते हैं। हमने अभिषेक के जरिये पैसे लगाए। बाद में पता चला कि पूरे पैसे दाती ने रख लिये। उन्होंने कहा शनि पर चढ़ाया हुआ तेल दाती लारेंस रोड़ की एक कंपनी को बेचता है। फिर वहीं तेल वापस शनिधाम पहुंच जाता है।

वहीं, सचिन ने आरोप लगाया कि महा निर्माणी अखाडे़ की महा मंडलेश्वर प्रज्ञा से मिलकर दाती ने बच्चियों को पीले कपड़े पहनवाएं। लेकिन आज उन बच्चियों का कहीं पता नहीं। बाल कल्याण विभाग को इसकी जांच करनी चाहिए।