नई दिल्ली | डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस ने कई टीमें गठित की हुई है. ये टीम पिछले एक महीने से देश और विदेश की ख़ाक छान रही है लेकिन इनको हनीप्रीत की कही कोई खबर नही लगी. लेकिन अब इस मामले में एक नया ट्विस्ट आया है. हनीप्रीत ने सोमवार को दिल्ली के हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर पुरे पुलिस महकमे को चौंका दिया.

हनीप्रीत की तरफ से कोर्ट में याचिका दाखिल करने वाले वकील का दावा है की हनीप्रीत दिल्ली में है और सोमवार को वह उनके दफ्तर आई थी. वकील के दावे के बाद हरियाणा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दिल्ली के ग्रेटर कैलाश स्थिति एक घर पर छापेमारी की. लेकिन पुलिस को वहां हनीप्रीत नही मिली. फ़िलहाल हरियाणा पुलिस दिल्ली में हनीप्रीत की लोकेशन पता लगाने की कोशिश कर रही है.

उधर हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए दावा किया की सोमवार को हनीप्रीत उनके दफ्तर आई थी. उन्होंने वहां अग्रीम जमनात की याचिका दाखिल करने के लिए जरुरी कागजात पर हस्ताक्षर किये और वहां से चली गयी. वकील आर्य का दावा है की हनीप्रीत दिल्ली में ही है. बताया जा रहा है की दिल्ली हाई कोर्ट में हनीप्रीत तनेजा के नाम से अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की गयी है.

हनीप्रीत की इस याचिका पर आज दो बजे के करीब सुनवाई होगी. इसलिए हरियाणा पुलिस सुनवाई से पहले हनीप्रीत को गिरफ्तार करना चाहती थी. बताते चले की गुरमीत राम रहीम को रेप मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा के कई जगहों पर हिंसा फ़ैल गयी थी. जिसमे करीब 38 लोगो की जान गयी. इसी मामले में हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत और 42 अन्य के खिलाफ हिंसा भड़काने का मामला दर्ज किया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?