hard

अश्लील सीडी मामले में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल मुश्किलों से घिर सकते है. दरअसल इस मामले में अब राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने संज्ञान लिया है. जल्द ही आयोग की टीम सीडी में दिख रही लड़की से मुलाकात करने वाली है.

इस सबंध में रविवार को आयोग की और से कहा गया, अध्यक्ष रेखा शर्मा उस लड़की से भेंट करेंगी, जिसका हार्दिक ने कथित रूप से यौन शोषण किया था. साथ ही कहा गया, एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष की अगुवाई में एक टीम उस लड़की से मिलने के लिए सूरत रवाना होगी, जिसका हार्दिक पटेल ने कथित यौन शोषण किया है.

बयान में कहा गया है, ‘इस शिकायत में उस लड़की के बारे में निजी सूचनाएं हैं जो आयोग से गोपनीय तरीके से बात करना चाहती है क्योंकि उसे सामने आते हुए डर लग रहा है. आयोग की टीम उस लड़की से बात करेगी और मामले की गहन छानबीन करेगी, तत्पश्चात रेखा शर्मा मीडिया से बात करेंगी.

इस संबंध में आयोग को शिकायत मिली है. हालांकि आयोग का ये भी कहना है कि इस मामले में पीड़िता शिकायतकर्ता नहीं है, लेकिन वह आयोग की सदस्यों से बात करना चाहती है.

ध्यान रहे दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी ने हार्दिक के खिलाफ एनसीडब्ल्यू में शिकायत दर्ज की थी.  गौरव ने 22 नवंबर को यह शिकायत एनसीडब्लू को भेजी थी. आयोग के प्रवक्ता ने साफ किया कि एनसीडब्लू को प्राप्त हुई वर्तमान शिकायत गौरव गुलाटी की शिकायत से अलग है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें