Sunday, September 19, 2021

 

 

 

बीजेपी पर हार्दिक का बड़ा हमला – एक नाम बदलता है और दूसरा झूठ बोलता है

- Advertisement -
- Advertisement -

शनिवार को अयोध्या पहुंचे किसान क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गुजरात के नेता हार्दिक पटेल ने
कहा कि भाजपा  राम मंदिर के मुद्दे पर जनता के साथ छल किया है और अब बार-बार सुप्रीम कोर्ट का नाम लेकर जनता को गुमराह कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि चार साढ़े चार वर्ष बाद भी लोगों के खाते में 15 लाख रुपये देने का वादा वादे के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी पूरा नहीं कर सके। उन्होने कहा कि भगवान की भक्ति में लीन होने वाला संत आज सत्ता में लीन है। 

पटेल ने कहा कि देश में बहुत सारी समस्याएं हैं, जिन पर केंद्र सरकार को ध्यान देना चाहिए। केंद्र सरकार को किसानों की भलाई के लिए स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करना चाहिए, सिर्फ कांग्रेस को कोसते रहने से काम नहीं चलेगा। जनता ने कांग्रेस को नहीं, भाजपा को वोट दिया था।

modi yogi

उन्होंने कहा कि मंदिर के अलावा देश में और भी समस्याएं हैं। लोगों को रोजगार की जरूरत है। किसानों की समस्याओं को निराकरण करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, “यूपी सरकार और केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है। एक सिर्फ नाम बदलता है तो दूसरा केवल झूठ बोलता है। जनता नाराज है। हम नाराजगी के सवाल को घर-घर तक पहुंचाएंगे। अभी कुछ जिलों में घूम रहे हैं। किसानों के बीच जा रहे हैं, युवाओं को जोड़ रहे हैं। हमने यहां अपना संगठन खड़ा करना शुरू कर दिया है. उत्तर प्रदेश में हमारी इकाई बन गई है।”

हार्दिक ने कहा, “बीजेपी समाज को हिंदू-मुसलमान में बांटकर काम करती है। हमें हिंदू-मुसलमान की बात किए जाने से खतरा नहीं है. हमें केवल कट्टरता से खतरा है।” उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं। यहां पर लूट, डकैती व दुष्कर्म की घटनाएं आम हो गई हैं। यहां पर तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम के नाम पर लोगों को दुखी कर रहे हैं, जबकि भगवान राम ने अपनी प्रजा को सुखी रखने के लिए काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles