Thursday, October 21, 2021

 

 

 

‘पैराडाइज पेपर्स’ पर बोले हार्दिक – स्विस बैंक के खातों को कब आधार से जोड़ा जाएगा

- Advertisement -
- Advertisement -

गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव के पहले ‘पैराडाइज पेपर्स’ ने टैक्सचोरी कर विदेशों में पैसे छुपाने वाले 714 भारतीयों के नामो का खुलासा कर केंद्र की मोदी सरकार को मुसीबतों में डाल दिया है. इन नामों में बीजेपी के दो बड़े नेताओं के भी नाम शामिल है.

ऐसे में अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी और मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए सवाल किया कि सरकार कब स्विस बैंक के खातों को आधार से जोड़ेगी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘मैं सोच रहा हूं कि आधार कार्ड को स्विस बैंक के खातों से कब जोड़ा जाएगा?’

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि, “एक ज़माना था भाजपा सभा करती थी और कोंग्रेस प्रेस करती थी, जनता की ताक़त देखो अब कांग्रेस सभा करती है और भाजपा प्रेस पर आ गई हैं।” अगले ट्वीट में हार्दिक ने लिखा है, “हमने राजनीतिक स्वंतत्रता प्राप्त कर ली है, आर्थिक स्वतंत्रता का प्रावधान संविधान में किया है, लेकिन देश में समता लानी है तो समानता रखनी होगी।”

आप को बता दे कि इस खुलासे में वर्तमान में केंद्र सरकार में विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा और बिहार से बीजेपी के राज्यसभा सांसद रविन्द्र किशोर सिन्हा सहित बॉलिवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन  का नाम भी शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles