पाटीदार आंदोलन से जुड़े मामले में हार्दिक पटेल को सुनाई गई 2 साल की सजा

12:23 pm Published by:-Hindi News
hard

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को पाटीदार अनामत आंदोलन के दौरान विसनगर विधानसभा सीट से विधायक ऋषिकेश पटेल के ऑफिस में तोड़फोड़ करने के मामले में विसनगर कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए 2 साल की जेल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने 17 आरोपियों में से 3 लोगों को दोषी ठहराया है, वहीं 14 लोगों को बरी कर दिया है.

इसके अलावा उन्‍हें बीजेपी विधायक को एक लाख रुपये मुआवजा भी देना होगा। हार्दिक पटेल के वकीलों की तरफ से जमानत लेने की कोशिश की जा रही है लेकिन अगर जमानत नहीं मंजूर हुई तो हार्दिक पटेल को जेल जाना होगा.

कोर्ट का यह फैसला ऐसे समय पर आया है जब 25 अगस्‍त से हार्दिक पटेल सरकारी नौकरियों और शिक्षा में अपने समुदाय के सदस्यों को आरक्षण की मांग पर जोर देने के लिए वह 25 अगस्त से अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आमरण अनशन उनकी अंतिम जंग होगी।

पटेल ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट विडियो संदेश में कहा कि ‘यह हमारी आखिरी लड़ाई है। या तो मैं अपनी जान दे दूंगा या हम आरक्षण प्राप्त करेंगे। इसके लिए हमें आपके समर्थन की जरूरत है। यह लड़ाई आखिरी चरण में आ गई है। यह आमरण अनशन मेरी अंतिम जंग की तरह होगी।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें