देश भर के लोगों का नाम रख दें ‘राम’, देश बन जाएगा सोने की चिड़िया: हार्दिक पटेल

6:56 pm Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश के संभल में श्री कल्कि महोत्सव-2018 में शिरकत करने पहुंचे गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने योगी सरकार पर शहरों का नाम बदलने पर करारा पलटवार किया है।

इस दौरान हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर सिर्फ शहरों के नाम बदलने से तरक्की आ सकती है या ये देश सोने की चिड़िया बन सकती है तो कुछ और खास काम करने की आवश्यकता है। वो कहते हैं कि देश को सोने की चिड़िया बनाने के लिए सभी 125 करोड़ लोगों का नाम राम रख देना चाहिए। इस देश में बेरोजगारी, किसानों का प्रश्न बड़ा है। लेकिन मौजूदा सरकार नाम बदलने और मूर्तियों के चक्कर में है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि शुभारम्भ कार्यक्रम में धार्मिक, राजनैतिक और राष्ट्र भक्ति का अनोखा संयोग देखने को मिला। आज देश को धर्म के नाम पर जिस तरह जनता को भड़काया जाता है। यहां इस धार्मिक जनसभा में धर्म के नाम पर मानवता, देशभक्ति एवं प्रेम का संदेश दिया जाता हैं। इस दौरान कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, आचार्य प्रमोद कृष्ण, चक्रपाणि महाराज भी मौजूद रहे।

हार्दिक ने कहा कि,  लोगों का ध्यान सीबीआई विवाद, राफेल सौदा, आरबीआई और बेरोजगारी पर न जाए इसलिए जानबूझकर मंदिर का मुद्दा उछाला जाता है। पटेल ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा, भाजपा के लिए राम मंदिर सिर्फ वोट बैंक। उन्होंने कहा, भगवान राम का जन्म  अयोध्या में हुआ लेकिन वहां मंदिर नहीं बना। गुजरात के तो हर घर में राम मंदिर है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें