गांधीनगर | पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के मुखिया हार्दिक पटेल आज गुजरात लौट रहे है. गुजरात वापसी के बाद वो एक रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में एक लाख लोगो के जुटने की सम्भावना है. राजस्थान से गुजरात लौटते समय उनके साथ 200 गाडियों का काफिला चल रहा है. खबर है की खेरवाडा टोल नाका पहुंचकर हार्दिक समर्थको ने खूब हंगामा काटा. ये लोग टोल शुल्क न देने की जिद पर अड़े हुए थे जिसकी वजह से यहाँ काफी देर हंगामा हुआ.

23 साल के हार्दिक पटेल आज राजस्थान के रतनपुर चेकपोस्ट से गुजरात में प्रवेश कर गए. यहाँ पहुँचने पर उनके हजारो समर्थको ने उनका भव्य स्वागत किया. यहाँ से वो हिम्मतपुर जायेंगे जहाँ वो एक रैली को संबोधित करेंगे. राजस्थान सीमा से उनके साथ एक हजार गाडियों का काफिला रवाना होगा. हार्दिक पटेल की इस रैली पर सरकार की भी नजर है. हालांकि सरकार इस बात की चिंता जता चुकी है की रैली के दौरान कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है.

लेकिन हार्दिक पटेल ने सरकार को चेताते हुए कहा की वो हमारे साथ सहयोग करे यही बेहतर है क्योकि हम अपना हक़ मांग रहे है और हक़ माँगना कोई जुर्म नही है. खबर है की हार्दिक पटेल मंगलवार दोपहर को पूर्व मुख्यमंत्री केशु भाई पटेल से भी मुलाकात कर सकते है. इसके बाद हार्दिक अपनी अगली रणनीति की घोषणा करेगे. राज्य में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावो को देखते हुए सभी पार्टी हार्दिक पटेल को साधने की फिराक में है जिससे पटेल वोटो को अपने पक्ष में किया जा सके.

मालूम हो की हार्दिक पटेल देशद्रोह के आरोप में जमानत पर चल रहे है. गुजरात हाईकोर्ट ने उनको इसी शर्त पर जमानत दी थी की वो छह महीने के लिए राज्य से बाहर रहेंगे. आज उसकी अवधि खत्म हो गयी. हार्दिक ने ये छह महीने राजस्थान के उदयपुर में गुजारे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें