उदयपुर | गुजरात में पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के मुखिया रहे हार्दिक पटेल ने गुजरात सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये है. हार्दिक पटेल ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए कहा की गुजरात पहुँचने पर बीजेपी सरकार मुझे गिरफ्तार कर सकती है या मेरी हत्या भी करवा सकती है. हार्दिक फ़िलहाल उदयपुर में रह रहे है. 16 जनवरी को हार्दिक पटेल गुजरात के लिए रवाना होंगे.

दरअसल गुजरात हाई कोर्ट के निर्देश पर हार्दिक पटेल राज्य बदर चल रहे है. हाई कोर्ट ने उन्हें छह महीने के लिए राज्य से दूर रहने का आदेश दिया था. हाई कोर्ट के उस आदेश की समय सीमा 16 जनवरी को खत्म हो रही है. हार्दिक पटेल फ़िलहाल उदयपुर में पूर्व विधायक पुष्कर लाल डांगी के घर रह रहे है. 16 जनवरी को हार्दिक अपने समर्थको के साथ गुजरात के लिए रवाना होंगे. उनके साथ करीब 300 गाडियों का काफिला साथ चलेगा.

गुजरात पहुँचने से पहले हार्दिक ने गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की मुझे इस बात का अंदेशा है की गुजरात की बीजेपी सरकार मुझे गुजरात पहुँचते ही गिरफ्तार करवा सकती है. हो सकता है की मेरा नया साल जेल में गुजरे. उधर हार्दिक पटेल के बयान पर पाटीदार समाज के लोगो ने चेतावनी देते हुए कहा है की अगर हार्दिक को गिरफ्तार किया गया तो वो पुरे प्रदेश में हाई वे जाम कर देंगे.

मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर से हार्दिक की विदाई को भी काफी जोर शोर से करने की योजना बनायी गयी है. हार्दिक 16 जनवरी को 300 गाडियों के साथ उदयपुर से निकलेंगे. यहाँ से रतनपुर बॉर्डर होते हुए वो गुजरात की सीमा में प्रवेश करेंगे. यहाँ पाटीदार समाज के लोग इतनी ही और गाडियों का स्वागत करेगें और अगले दिन हार्दिक एक बड़ी रैली को संबोधित भी करेंगे.

हार्दिक की योजना को देखते हुए गुजरात सरकार उनको दुसरे मुक़दमे में गिरफ्तार कर सकती है. दरअसल हार्दिक और उनके साथी पुष्कर लाल डांगी के खिलाफ टोल बूथ के लोगो के साथ मारपीट करने और टोल न देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मुक़दमे पर हार्दिक ने कहा की गुजरात सरकार उनको झूठे मुक़दमे में फंसा रही है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें