master

कॉलेज यूनिफार्म में मछली बेचने को लेकर बीते दिनों ट्रोल हुई थी केरल की 21 वर्षीय छात्रा हनान हमीद ने अपने विरोधियों को रैंप पर उतरकर कडा जवाब दिया। हनन तिरुवंतनतपुरम के ओणम बकरीद खादी एक्सपो के रैंप पर चलीं।

केरल खादी बोर्ड की उपाध्यक्ष शोभना जॉर्ज की और से आयोजित कार्यक्रम में हनान को आमंत्रित किया गया था। इस दौरान केरला के मुख्यमंत्री ने उससे मुलाकात की। अपनी मुलाकात में हनान ने खुद को सरकार की बेटी बताया जो सरकार से पूरी सुरक्षा चाहती है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पिनाराई विजयन ने भी हनान हमीद की सुरक्षा और सरकारी समर्थन देने के वादे पर जोर दिया। सीएम के साथ ही विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला से भी उन्होंने मुलाकात की और उन लोगों के प्रति मदद के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया, ‘सीएम का कहना है कि मैं सरकार की बेटी हूं, इसलिए सरकार सारी सुरक्षा देगी।’ उन्होंने चेन्नीथला को उनकी शिक्षा मुफ्त कराने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने हनान के लिए घर बनवाने का वादा भी किया है।

हनान बीएससी की तीसरे वर्ष की छात्रा हैं। स्कूल यूनिफॉर्म में उनकी फोटो और मछली बेचने की कहानी के बाद बड़ी संख्या में लोग उनके समर्थन में आने लगे थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को उनकी कहानी बनावटी बताकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Loading...