Saturday, July 31, 2021

 

 

 

गुरमेहर ने छोड़ी दिल्ली, जालंधर में पंजाब पुलिस ने दी सुरक्षा, कहा – मुझे अकेला छोड़ दीजिये

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया पर एबीवीपी के खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन शुरु करने के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं की और से मिली गैंगरेप की धमकी के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर खुद को इस कैंपेन से अलग करते हुए अब दिल्ली छोड़कर पंजाब के जालंधर चली गई है.

मंगलवार को दिल्ली से वे जालंधर पहुंची गुरमेहर ने कहा कि अब मैं दिल्ली जाकर पढ़ाई करना चाहती हूं. उन लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने मेरा साथ दिया. विरोध करने वालों से नहीं डरती हूं. मैं पॉलिटिक्स में नहीं जाना चाहती. वहीं, पंजाब पुलिस की और से उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई हैं.

जालंधर के पुलिस आयुक्त अर्पित शुक्ला ने बताया कि गुरमेहर के आवास पर दो महिला सिपाही तैनात की गई हैं. उन्होंने कहा कि डीयू की छात्रा को मिली कुछ धमकियों को देखते हुए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई है. वहीँ बलात्कार की धमकी मिलने को लेकर दिल्ली पुलिस ने यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है.

गुरमेहर कौर के दादा कंवलजीत सिंह ने कहा कि गुरमेहर जल्द ही कॉलेज लौटेगी, उन्होंने आगे कहा कि वह एक बहादुर लड़की है. उन्होंने ये भी कहा कि गुरमेहर ने एक मुद्दे पर अपना पक्ष रखा था. इस पर किसी भी दल को राजनीति नहीं करनी चाहिए.

गुरमेहर कौर लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा है. वह कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी है जो कारगिल से पाकिस्तानी सैनिकों के हटने के चार दिन बाद जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादी हमले में शहीद हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles