हरियाणा के गुरुग्राम में अब मुस्लिमों पर नस्लवादी हमले भी होना शुरू हो गया है। मुस्लिमों को पाकिस्तानी बताकर उनके साथ मारपीट की जा रही है। उनके धार्मिक विश्वासों का अपमान किया जा रहा है।

ताजा मामला गुरुग्राम के खांडसा मंडी का है। मंगलवार को दो युवकों ने एक मुस्लिम युवक जफरुद्दीन के साथ मारपीट की और उसे पाकिस्तानी बताकर सैलून में जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी। जब सैलून कर्मचारी ने भी उसकी दाढ़ी काटने ने मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट भी की।

जानकारी के अनुसार, नूंह (मेवात) के बादली गांव निवासी जफरुद्दीन  गुरुग्राम सेक्टर-29 में ढाबा चलाता है।जफरुद्दीन का आरोप है कि वो नाई की दुकान पर बाल कटवाने गया था। दो युवक उसकी दाढ़ी पर कमेंट करने लगे और उसे दाढ़ी कटवाने के लिए कहने लगे। जब उसने दाढ़ी कटवाने से इनकार किया तो दोनों युवकों ने जबरदस्ती उस कुर्सी पर बैठा दिया और बांध दिया।

Irshad Hussain Meo ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 1, 2018

पीड़ित के मुताबिक इस पूरी घटना का वीडियो बना गया। वीडियो बना रहे युवक ने अपने दूसरे साथी को गौरव कहकर बुला रहा था। इस मामले में शिवाजी नगर थाना प्रभारी संदीप ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। घटना के बाद जफरुद्दीन ने अपने मोबाइल से दो बार पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल की लेकिन कॉल कनेक्ट नहीं हुई।