Friday, July 30, 2021

 

 

 

गुजरात में हुए गैंगरेप में बीजेपी नेताओं का नाम आने के बाद ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ ‘बीजेपी से बेटी बचाओ’

- Advertisement -
- Advertisement -

गांधीनगर | गुजरात के नालिया शहर में हुए एक गैंगरेप में बीजेपी नेताओं का नाम आने के बाद ट्वीटर पर बीजेपी के खिलाफ एक अभियान सा छिड गया है. कल रात से ट्वीटर पर ‘बीजेपी से बेटी बचाओ’ खूब ट्रेंड कर रहा है. ट्वीटर यूजर बीजेपी पर इसलिए भी हमलावर नजर आ रहे है क्योकि उत्तर प्रदेश चुनावो में बीजेपी नेता लगातार समाजवादी पार्टी को बलात्कारियो का संरक्षण बता घेरने की कोशिश कर रहे है.

नालिया शहर में हुए गैंगरेप के अलावा भी बीजेपी के एक नेता और पत्नी मानवतस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुए है. यही वजह है की ट्वीटर पर मोदी के ‘बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ अभियान के तर्ज पर ‘बीजेपी से बेटी बचाओ’ ट्रेंड कर रहा है. दरअसल नालिया की रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने कुछ लोगो पर गैंगरेप करना का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने चार लोगो को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ की गिरफ्तार आरोपी बीजेपी से जुड़े हुए है. हालाँकि गैंगरेप में नाम आने के बाद बीजेपी ने सभी नेताओं को पार्टी से निलंम्बित कर दिया है. इसके बाद बीजेपी से जुडी हुई एक और खबर सामने आई. गुजरात पुलिस ने बीजेपी सांसद बाबुलाल कटारा और उनकी पत्नी को मानवतस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. गुजरात से दो मामलो में बीजेपी नेताओं का नाम जुड़ने से ट्वीटर यूजर भड़क गए.

एक यूजर बीके यादव लिखते है की गद्दार बीजेपी वालो से देश बचाओ देशवासियों. एक दुसरे यूजर बीजेपी को डायलोगबाजो की सरकार करार देते है. सौरव परवी लिखते है की कच्छ पुलिस को निर्देश दिया गया है की वो और बीजेपी-आरएसएस नेताओं को नालिया गैंगरेप में गिरफ्तार न करे. जलदीप चौधरी मोदी पर कटाक्ष करते हुए लिखते है की देश के चौकीदार मोदी केवल चुनाव के समय जागता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles