Sunday, August 1, 2021

 

 

 

कांग्रेस विधायक ने की थी मुख्यमंत्री रूपाणी से मुलाक़ात, पाए गए कोरोना पॉज़िटिव

- Advertisement -
- Advertisement -

गुजरात के मुख्‍यमंत्री, उपमुख्‍यमंत्री, ग्रह राज्‍यमंत्री, मुख्‍य सचिव व पुलिस महानिदेशक को क्‍वारंटाइन अथवा सेल्‍फ आइसोलेशन में जाना पड सकता है। दरअसल, इन सभी से मुलाक़ात करने वाले कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

नगर निगम के उपायुक्त ओमप्रकाश माचरा ने बताया कि कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला में कोरोना वायरस की मंगलवार को शाम को पुष्टि हुई। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद के खाड़िया जमालपुर सीट से विधायक को शीघ्र ही कोविड-19 के लिए निर्धारित अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। मुख्यमंत्री के गांधीनगर आवास में रूपाणी के साथ हुई बैठक में खेडावाला कुछ अन्य कांग्रेस विधायकों के साथ मौजूद थे।

हालांकि मंगलवार की सुबह मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक के वीडियो में यह देखा जा सकता है कि वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा खयाल रखा गया था और सभी विधायक और मंत्री कम से कम एक मीटर की दूरी पर बैठे थे। मुख्यमंत्री रुपाणी ने शहर के पुराने इलाके फोर्ट और दानिलिमदा में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाने का फैसला किया था। यह कर्फ्यू 21 अप्रैल तक जारी रहेगा।

कांग्रेस विधायक खेडावाला का विधानसभा क्षेत्र भी इसी इलाके में आता है। कर्फ्यू के दौरान लोगों तक जरूरी सामान और राशन कैसे पहुंचेगा, आपात स्थिति में आवाजाही की क्या व्यवस्था होगी। खेड़ावाला इन्हीं सब जरूरी पहलूओं पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री के पास गए थे। इस दौरान दानिलिमदा के कांग्रेस विधायक शैलेश परमार और दरियापुर के विधायक गयासुद्दीन शेख भी मौजूद थे।

कांग्रेस विधायकों की मुख्यमंत्री से यह बैठक करीब 15 मिनट तक चली। बैठक में मौजूद कांग्रेस विधायक खेड़ावाला ने मास्क भी नहीं पहना था। इसके बाद इन तीनों विधायकों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी, जिसमें काफी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles