Monday, September 20, 2021

 

 

 

गोविंद पनसारे मर्डर: सनातन संस्था के सदस्य वीरेंदर तावड़े के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

- Advertisement -
- Advertisement -

sana

गोविंद पनसारे हत्याकांड में SIT ने मंगलवार को सनातन संस्था के सदस्य वीरेंद्रसिंह तावड़े के खिलाफ एक पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी हैं. पानसरे की पत्नी उमा और विशेष जांच दल ने सनातन संस्था के दो लोगो की हमलावरों के तौर पर पहचान की है.

SIT के अनुसार तावड़े को इस हत्या में दूसरा आरोपी है.  इससे पहले समीर गायकवाड़ के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है. इस केस के जांच अधिकारी ASP सुहेल शर्मा ने बताया कि ‘नियमों के मुताबिक, संदिग्ध की गिरफ्तारी के 90 दिनों के भीतर ही हमें यह चार्जशीट दाखिल करनी थी. 30 नवंबर को तावड़े की गिरफ्तारी के 90 दिन पूरे हो जाएंगे. हमने 89वें दिन उसके खिलाफ चार्जशीट फाइल कर दी है.

पनसारे मर्डर केस के सिलसिले में 2 सितंबर को तावड़े की गिरफ्तारी हुई थी. गायकवाड़ को पिछले साल 16 सितंबर को सांगली से गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने 14 दिसंबर 2015 को गायकवड़ के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार फरवरी 16, 2015, को मोटर साईकिल पर सवार दो चालको ने पानसरे और उनकी पत्नी पर सुबह 9 बजे गोलियां चलाई जिसमें पानसरे की मौत हो गयी थी. यह हमला पानसरे के निवास स्थल आइडियल सोसाइटी के पास, सागरमल, खोलापुर में हुआ था. घटना के 4 दिन बाद अस्पताल में पनसारे ने दम तोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles