gog

श्रीनगर के एक होटल में रंगे हाथों लड़की के साथ गिरफ्तार हुए मेजर लीतुल गोगोई पर अब लड़की की मां ने गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़की की मां का कहना है कि गोगाई ने कई बार रात में उनके घर में आकर कई बार धमकाया था और उनके साथ वह समीर अहमद भी था.

लड़की की मां ने हमारे सहयोगी अखबार इकनॉमिक टाइम्स को बताया, ‘आर्मी के लिए काम करने वाला समीर 20 दिन पहले आधी रात को हमारे घर में जबरन घुस आया, उसके साथ मेजर गोगोई भी थे। इन लोगों ने हमसे पूछा कि हमें कोई धमका तो नहीं रहा! मैं समझ नहीं पाई कि वह क्या कह रहे हैं. वे तुरंत चले भी गए. मेरी बेटी को फंसाया जा रहा है, वह अभी बच्ची है.’

उन्होंने यह भी बताया कि एक महीने पहले भी समीर उनके घर में आया और बेवजह की बातें शुरू कर दीं. वह कहती हैं, ‘मैंने इसके बारे में पूछा तो मेरी बेटी ने कुछ भी बताने से मना कर दिया. मुझे लगता है कि समीर एक दलाल है, उसे फांसी देनी चाहिए.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

major leetul 760 1527137397 618x347

लड़की की मां ने कहा कि गोगोई को देख कर तो मेरी हालत खराब हो जाती थी. समीर मेरी बेटी से बात करता था. कुछ शंका तो थी, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मेरी लड़की उनके साथ एक होटल में मिलेगी.

उन्होंने कहा, ‘एक रात जब आर्मी मेजर लीतुल गोगोई हमारे घर में घुस आए और हमारा हालचाल पूछने लगे, तो मैं बेहोश हो गई.’ उन्होंने बताया कि उनकी लड़की की उम्र 17 साल है. लेकिन पुलिस का कहना है कि लड़की बालिग है. लड़की का बयान लेकर उसे छोड़ दिया गया है.

बता दें कि पिछले साल जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में चुनाव के दौरान स्थानीय युवक को पत्थरबाज बताकर जीप के बोनेट पर बांधकर घुमाने वाले मेजर लीतुल गोगोई ड्यूटी री-जॉइन करने से पहले इस लड़की के साथ रात बिताने वाले थे. लेकिन होटल की और से अनुमति नहीं मिलने के चलते उनका स्टाफ से झगड़ा हुआ था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

Loading...