Monday, December 6, 2021

लड़की को सरेआम उठाने की कोशिश, लोग बनाते रहे विडियो , गाय होती तो हो जाता कत्लेआम

- Advertisement -

नई दिल्ली | सोशल मीडिया के माध्यम से रोज ऐसी घटनाए सामने आती है जो रूह को कंपा देती है. फेसबुक और ट्विटर पर रोजाना न जाने कितनी विडियो अपलोड होती है जिसमे किसी न किसी घटना के बारे में जानकारी मिलती है. लेकिन इन घटनाओ को देखकर गुस्सा भी आता है क्योकि विडियो बनाने की बजाय अगर वो लोग उस घटना को रोकने में दिलचस्पी दिखाए तो शायद किसी की जान बच जाए.

एक ऐसी ही घटना की विडियो आजकल फेसबुक पर वायरल हो रही है. इस विडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स सरेआम एक लड़की को उठाने की कोशिश कर रहा है और वहां खड़े लोग तमाशबीन बने हुए है. इस दौरान वो लड़का लड़की के साथ हाथापाई भी करता है तब भी लोग उस शख्स को रोकने की जहमत नही उठाते. हाँ कुछ लोग विडियो बनाने में जरुर मशगूल दिखाई दिए.

न्यूज़ नायक फेसबुक पेजे से पोस्ट की गयी यह विडियो, अपलोड होने के एक घंटे के भीतर ही वायरल हो गयी. इस विडियो को अभी तक करीब दो लाख लोग देख चुके है और करीब तीन हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके है. इस विडियो पर यूजर के काफी कमेंट भी आ रहे है. एक यूजर लिखता है की देश से इंसानियत खत्म होती जा रही है. लोगो को इस तरह तमाशा देखने की आदत हो चुकी है.

उधर न्यूज़ नायक न भी विडियो पोस्ट करते हुए लिखा की अगर इस लड़की की जगह कोई गाय होती तो अब तक कत्लेआम हो चूका होता. दरअसल विडियो में दिखायी दे रहा है की लड़की , लड़के का पूरा विरोध कर रही है. इस दौरान लड़का उसके ऊपर लात घुसो की बारिश कर रहा है. तभी लड़की के हाथ एक आरी लग जाती है. वो लड़के पर आरी से हमला करती है तो लड़का उसके कपडे उतारने की भी कोशिश करता है.  फ़िलहाल यह विडियो फेसबुक से हटा दी गयी है. लेकिन इस विडियो ने कई सवाल जरुर हमारे सामने खड़े किये है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles