Saturday, November 27, 2021

कांग्रेस प्रवक्ता को बेटी से रेप की धमकी देने वाले गिरीश के भाजपाई होने का शक

- Advertisement -

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर बेटी से रेप की धमकी देने वाले शख्स गिरीश माहेश्वरी के तार बीजेपी से जुड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल, उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर खुद को ‘भारतीय जनता पार्टी का अकाउंटिंग एसोसिएट’ बताया है।

बता दें कि अहमदाबाद से गोरेगांव पुलिस ने आरोपी गिरीश को गिरफ्तार किया है। उसने प्रियंका चतुर्वेदी को ‘गिरीशके1605’ नाम के ट्विटर अकाउंट से धमकी दी थी। जिसके बाद उसके खिलाफ पॉक्सो एकट के तहत मामला दर्ज किया गया था। गृह मंत्रालय ने ट्वीटर को भी गिरीश के एकाउंट के बारे में पूरी जानकारी देने को कहा था।

पुलिस प्रवक्ता दीपक देवराज ने बताया कि मुंबई लाए जाने के बाद माहेश्वरी को डिंडोशी अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 10 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

प्रियंका चतुर्वेदी ने इस शख्स की गिरफ्तारी पर मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्रालय के अधिकारियों को बधाई दी है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि पुलिस ऐसे मामलों में त्वरित न्याय के लिए एक मजबूत और स्पष्ट मामला बनाएगी।

प्रियंका ने कहा कि एक संदेश दिया जाना चाहिए कि किसी को ऐसी धमकी देकर कोई भी व्यक्ति बच नहीं सकता। एक सभ्य समाज में इस तरह की टिप्पणी की कोई जगह नहीं है।’’  उन्होंने कहा कि इस तरह की अभद्र टिप्पणी को कतई बर्दाश्त नहीं करने का वक्त आ गया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles