सांकेतिक फोटो

नयी दिल्ली – जम्मू कश्मीर में हुई गौरक्षकों द्वारा कुछ मुस्लिमो लोगो और 9 वर्ष की बच्ची को पीटने के मामले को अभी 24 घंटे भी नही हुए थे की दिल्ली में भी गौरक्षकों का आतंक देखने को मिला जहाँ उन्होंने कालकाजी के पास तीन मुस्लिम लड़कों को पीटा है एक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है.

समाजसेवी शहजाद पूनावाला ने बताया की तीन मुस्लिम युवक आशु,कामिल और रिज़वान नाम के तीन लड़कों को गौरक्षकों ने बुरी तरह पीटा है यह लोग ट्रक में अपने मवेशी (गौ वंश नही ) को लेकर जा रहे थे. इनमे से एक युवक की हालत गंभीर है तथा उसे एम्स में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नही किया है.

कालकाजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ वेद प्रकाश ने बताया की गाड़ी और पशुओ को आगे की कार्यवाही के लिए जब्त कर लिया गया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब है की पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट से 6 राज्यों को नोटिस भेजने के बाद भी गौरक्षकों का आतंक कम नही हुआ है, एक दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में 9 वर्षीय बच्ची के साथ कुछ लोगो की पिटाई की गयी थी.शहजाद पूनावाला का कहना है की इन दो मामलो को भी अगली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट में रखा जायेगा.

इस मामले सबसे दिलचस्प पहलू यह रहा की हमला करने वाले युवकों को पीपल फॉर एनिमल्स का सदस्य बताया जा रहा है, जो की एक एनजीओ है तथा गौरक्षकों से भिन्न है इस संगठन की चेयरमैन मेनका गाँधी है जबकी PFA के कार्यालय ने साफ़ कर दिया है की हमलावरों का उनकी संस्था से कोई लेना देना नही है.

Loading...