मध्य प्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस का वाहन पलट गया। जिसमे उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर फिरोज अली की मौत हो गई। वहीं यूपी पुलिस के एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। घायलों को राजगढ़ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में वर्ष 2014 में 58 वर्षीय फिरोज उर्फ शमी पुत्र मोहर्रम अली निवासी दरगाह शरीफ घंटाघर थाना कोतवाली जिला बहराइच के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। तभी से वह फरार था।

उसे गिरफ्तार करने के लिए सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पाण्डेय, कांस्टेबल संजीव सिंह और आरोपित के साढ़ू भाई अफजल पुत्र मुन्ना खान निवासी लखनऊ के साथ मुंबई गए थे। फिरोज मुंबई के नाला सोपारा इलाके की झुग्गी बस्ती में रह रहा था।

मुंबई से फिरोज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम शनिवार को लखनऊ के लिए रवाना हुई। रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे हादसा हो गया। हादसे में फिरोज की मौत हो गई। अफजल खान का हाथ फ्रैक्चर हुआ है। पुलिसकर्मी संजीव, जगदीश प्रसाद व वाहन चालक सुलभ मिश्रा को भी चोटें आई हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, सड़क पर अचानक गाय सामने आ गई थी। उसे बचाने में वाहन पलट गया। यह भी आशंका जताई जा रही है कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। बता दें कि कुछ महीने पहले ही गैंगस्टर विकास दुबे भी सड़क हादसे का शिकार हो गया था।

बिकरु फायरिंग मामले में पुलिस विकास दुबे को मध्य प्रदेश से ला रही थी। कानपुर पहुंचने पर पुलिस की कार के साथ हादसा हो गया। हादसे के बाद विकास दुबे वहां से भागने लगा और उसे पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की. इसी दौरान मुठभेड़ में विकास दुबे मारा गया था।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano