Friday, June 25, 2021

 

 

 

बेंगलुरु के अस्पताल में सामने आया निर्भया कांड, हैवानियत का VIDEO भी किया वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु के एक अस्पताल में निर्भया कांड जैसा एक मामला सामने आया है। जिसमे एक महिला के साथ दरिंदगी की और उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने हैवानियत का Video बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया।

22 वर्षीया के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना ने पूरे कर्नाटक को हिला कर रख दिया। आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, हमला और कानून के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिला हैं।

इसी बीच पुलिस की गिरफ्त से दो आरोपियों ने भागने की कोशिश भी की। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए उनके पैर में गोली मार दी। जिसके बाद आरोपियों का इलाज जारी है।

पुलिस के अनुसार, “अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार, वे सभी एक ही समूह का हिस्सा हैं और माना जा रहा है कि वे बांग्लादेश से हैं। पैसो को लेकर, आरोपियों ने पीड़िता को क्रूरता से पीटा। पीड़िता बांग्लादेशी बताई जा रही है। जिसे कि मानव तस्करी के लिए भारत लाया गया था।”

बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि फिलहाल पीड़िता दूसरे राज्य में है और पुलिस की एक टीम उसे लाने के लिए गई है। युवती के आने पर मजिस्ट्रेट के समक्ष उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

असम पुलिस ने भी आरोपी का पता लगाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की तस्वीरें साझा की थी जिसके कुछ घंटे बाद ये गिरफ्तारियां हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles