मोदी को अपशब्द कहना पड़ गया भारी, दोस्त ने पीट पीट कर मार डाला

10:46 pm Published by:-Hindi News

body_murder_1480603246

रायपुर | देश की राजनीती में अचानक से बदलाव आ गया है. अब राजनीती किसी एक राजनेता के ऊपर केन्द्रित हो गयी है. नेता फोलोवर के लिए भगवान् हो गया और फोलोवर भगवान् के लिए भक्त. जैसे कोई भक्त भगवान् के लिए न गलत कर सकता है और न गलत सुन सकता है, ऐसे ही आजकल भारत की राजनीती में हो रहा है. यह किसी भी लोकतान्त्रिक देश के लिए सही नही है. इससे देश में उन्माद बढ़ रहा है. लोग हिंसात्मक हो रहे है. सोशल मीडिया गालियों की नदी बन चुकी है.

अब यह भक्ति किसी की जान लेने पर भी उतारू हो गयी है. छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक ऐसी ही घटना सामने आई है. यहाँ एक शख्स ने अपने दोस्त को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योकि उसने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कुछ अपशब्द कह दिए थे. यह उस शख्स से बर्दास्त नही हुआ और उसने अपने दोस्त को पीट पीट कर मार डाला.

घटना रायपुर के मुजगहन थाना क्षेत्र के डुंडा इलाके की है. 28 नवम्बर को यहाँ एक व्यक्ति की लाश मिली जिसकी पहचान शिव कुमार ठाकुर के रूप में हुई. मामले की छानबीन में पता चला की शिव कुमार की हत्या उसी के दोस्त पिंटू सिंह ने की है. शिव कुमार की हत्या के बाद से ही पिंटू फरार चल रहा था. गुरुवार को पुलिस ने पिंटू सिंह को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

पूछताछ करने पर पिंटू ने बताया की 28 नवम्बर की रात को शिव कुमार एक ठेके पर बैठा हुआ शराब पी रहा था. मैं भी उसके पास शराब पीने के लिए बैठ गया. थोड़ी देर में दोनों के बीच नोट बंदी को लेकर बहस शुरू हो गयी. पिंटू के अनुसार शिव कुमार एक राजनितिक पार्टी से जुदा हुआ था इसलिए उसने नोट बंदी की बुराइया शुरू कर दी. इस दौरान उसने प्रधानमंत्री मोदी को कई बार अपशब्द भी कहे.

पिंटू ने बताया की मोदी को अपशब्द कहने से मुझे गुस्सा आ गया इसलिए मैंने पास में पड़े लकड़ी के लट्ठे से शिव कुमार के सर पर वार कर दिया. इससे उसका सर फट गया. यह देखकर मैं डर गया और वहां से फरार हो गया. इसके बाद ठेके पर मौजूद कुछ लोगो ने पुलिस को फ़ोन किया. पुलिस ने शिव कुमार को एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल भेज दिया जहाँ उसने दम तोड़ दिया.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें