239351 train 456

नई दिल्ली: पुणे से दिल्ली आ रही दुरंतो ट्रेन में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एक फोजी को गिरफ्तार किया है.आरोपी सेना में सूबेदार है. तो वहीँ पीडिता फार्मेसी थर्ड ईयर की छात्रा है.

छात्रा के मुताबिक 25 मई को वह पुणे से दिल्ली दुरंतो ट्रेन में आ रही थी.वह एसी सेकेंड क्लास में थी.ट्रेन जैसे ही कोटा के आस-पास पहुंची तभी साथ में बैठे एक शख्स ने छात्रा को टच करना शुरू कर दिया. वह शराब के नशे में चूर था. पहली बार हुई इस हरकत को लड़की ने नज़रंदाज़ किया लेकिन शख्स किसी न किसी बहाने उसे बार-बार टच करने लगा.लड़की डर गई और उसने पास में बैठी महिला से मदद मांगी, लेकिन उसने मदद नहीं की.

छात्रा के मुताबिक उसको कोच में कोई पुलिसकर्मी भी नहीं मिला.आरोपी से डरकर छात्रा काफी देर तक बाथरूम में बंद रही. फिर उसने अपने घरवालों को फ़ोन पर घटना की जानकारी दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

rape11 1

छात्रा के परिवार को जानकारी मिलने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी. तमाम शिकायतें मिलने के बाद डेढ़ घंटे बाद छात्रा के पास पुलिस अधिकारी या कोई अन्य मदद नहीं पहुंची, लेकिन टीटी उसके पास पहुंचा. तब छात्रा ने टीटी को अपनी सारी बात बताई, जिसके बाद टीटी ने छात्रा को दूसरे कोच में शिफ्ट कर दिया.

जानकारी के मुताबिक जब ट्रेन सुबह 7 बजे निजामुद्दीन पहुंची तो छात्रा ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. छात्रा के बयान पर पुलिस ने फिलहाल आरोपी संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Loading...