सुप्रीम कोर्ट के आदेश के पर पूर्व आरजेडी सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया हैं. रविवार को उन्हें कड़ी सुरक्षा में दिल्ली लाया गया. शाहबुद्दीन को सिवान से पहले पटना स्थित बेउर जेल लाया गया. फिर पटना से ट्रेन के जरिए दिल्ली लाया गया. इस दौरान काफी गोपनीयता बरती गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहाबुद्दीन को तिहाड़ की जेल नंबर 2 में रखा गया है. शहाबुद्दीन को जिस जेल में रखा गया है, वहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जेल में बाहुबली नेता का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा. शनिवार की शाम संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हुए शहाबुद्दीन की सुरक्षा में 50 कमांडो को तैनात किया गया था.

याद रहें कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा ने शहाबुद्दीन को एक हफ्ते के भीतर बिहार की सिवान जेल से दिल्ली की तिहाड़ जेल लाने का आदेश दिया था. साथ ही कहा था कि सिवान की ट्रायल कोर्ट में चल रहे 45 मामले वहीं चलते रहेंगे और उसकी सुनवाई विडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए होगी.

पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन और चंद्रेश्वर प्रसाद की याचिका पर सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट की ये जिम्मेदारी है कि वह हर केस में फ्री ऐंड फेयर ट्रायल को सुनिश्चित करे. इस याचिका के जरिये शहाबुद्दीन को बिहार से तिहाड़ जेल ट्रांसफर करने की मांग की थी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें