Thursday, October 21, 2021

 

 

 

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, अस्पताल में होंगे भर्ती

- Advertisement -

पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न प्रणब मुखर्जी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

- Advertisement -

प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा, ‘एक अस्पताल के दौरे पर मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। पिछले सप्ताह मेरे साथ संपर्क में आए उन सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और कोरोना की जांच करवाएं।’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में सेना के अनुसंधान और रेफरल (आरएंडआर) अस्पताल का दौरा कर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की स्वास्थ्य की जानकारी ली। वहीं  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि वह उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं, आप अपना ध्यान रखिएगा सर। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि आप जल्द स्वस्थ हो, सर।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर लिखा कि मैं प्रणब मुखर्जी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। हम सब जानते हैं कि आप एक अजेय योद्धा हैं, आप जल्द इसे हराकर वापस लौटेंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रणब मुखर्जी दा के कोरोना पॉजिटिव आने से चिंतित हूं। संकट की घड़ी में मेरी प्रार्थना उनके और उनके परिवार के साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles