Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्वी पीएम मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, हालत स्थिर

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (87) को रविवार रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती करवाया गया। सूत्रों के मुताबिक, डॉ. सिंह को कार्डियो-थोरेसिक वार्ड में ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

बताया जा रहा है कि उनको बुखार भी है। बुखार के अन्य कारणों का पता लगाने के लिए उनकी जांच की जा रही है और आवश्यकतानुसार देखभाल की जा रही है। वह स्थिर हैं। डॉ. सिंह को रात 8:45 बजे पर एम्स लाया गया था। वह डॉ. नीतीश नायक के सुपरविजन में हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की खबर के बाद पार्टी के बड़े नेताओं ने उनके स्वस्थ होने की कामना की है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की अभी जानकारी मिली। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के एम्स में भर्ती होने से परेशान हूं। मेरी कामना है कि वो शीघ्र स्वस्थ हो जाएं।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पूर्व पीएम मनमोहन जल्दी ठीक होकर अपने परिवार के पास लौटेंगे। फिलहाल, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत स्थिर है। वह एम्स के कार्डियोथोरेसिक सेंटर में डॉक्टरों की एक टीम की देखरेख में हैं।

बता दें कि 2009 में डॉ. सिंह की कोरोनरी बायपास सर्जरी एम्स में ही की गई थी। पूर्व प्रधानमंत्री फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सांसद हैं। वे 2004 से 2014 तक 10 साल देश के प्रधानमंत्री रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles