ashii

नई दिल्ली के होटल हयात में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने पि’स्टल निकालकर एक लड़की को धमकाया। इस घटना का का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिल्ली 5 स्टार होटल हयात रीजेंसी होटल के बाहर एक कपल को पिस्ट’ल के साथ धमकाते नजर आ रहा हैं।

ये घटना 14 अक्टूबर सुबह 3 बजे की है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आशीष के भाई रीतेश पांडे भी बसपा से विधायक हैं। आशीष रियल एस्टेट के कारोबार में है, राजनीति में उसकी कोई  भागीदारी नहीं है। अपने रियल एस्टेट व्यापार सौदों के लिए वो अक्सर दिल्ली आता है। इस बार भी आशीष पांडे दिल्ली आया और अपने दोस्त से मिला, जो कि एक व्यापारी है और सैनिक फार्म में रहता है। जिस महिला की आशीष से झड़प हुई, वह दिल्ली स्थित कारोबारी की दोस्त थी। वो दुबई से आई थी।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो क्लिप में, पूर्व बसपा सांसद का बेटा आशीष पांडे काली टी-शर्ट और गुलाबी टाउजर पहने हुए है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है की कैसे ये आशीष पांडे हाथ में पिस्टल लिए हुए होटल के मेन गेट पर एक जोड़े को धमका रहा है। साथ ही उसने जोड़े को पि’स्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गाली गलौज भी की। तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद आशीष पांडे अपनी कार में वापस आकर बैठ गया। वीडियो में उसके साथ कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही है। जो आशीष पांडे को काबू करने की कोशिश करती हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वीडियो के सामने आने के बाद आशीष पांडेय को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस लखनऊ पहुंच गई है। लखनऊ पुलिस भी उसकी धरपकड़ के लिए उसके आवास के आसपास मुस्तैद है। दिल्ली पुलिस लखनऊ पुलिस के साथ मिलकर संतुष्टि अपार्टमेंट में आशीष के फ्लैट पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।

मालूम हो कि मूलत: अंबेडकरनगर का रहने वाले आशीष पांडेय ने देहरादून से पढ़ाई की है और लखनऊ के गोमतीनगर में ही अपना मकान बनाकर परिवार के साथ रहता है। वह यहां अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाता है। वहीं, आशीष के माता-पिता व अन्य सदस्य अंबेडकरनगर में ही निवास करते हैं। पिता राकेश पांडेय बसपा से अंबेडकरनगर के पूर्व सांसद रह चुके हैं जबकि उसका छोटा भाई रितेश पांडेय जलालपुर से बसपा विधायक है। जाने माने नेता व आशीष के चाचा पवन पांडेय भी पूर्व विधायक हैं।

मामले में  गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने भी ट्वीट कर कहा, ‘दिल्ली पुलिस ने इस घटना पर कार्रवाई शुरू की है, जिसे मीडिया में भी दिखाया जा रहा है। शस्त्र अधिनियम और आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मजबूत और उचित कार्रवाई की जाएगी। दूसरों की पहचान की जा रही है।’

Loading...