judge k ravinder reddy 67 1539521425 345984 khaskhabar

हैदराबाद। मक्का मस्जिद वि’स्फोट मामले में फैसला सुनाने के कुछ घंटे बाद इस्तीफा देने वाले पूर्व न्यायाधीश के. रवींद्र रेड्डी ने तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) का दामन थाम लिया है।

शनिवार को आयोजित एक समारोह में टीजेएस के अध्यक्ष एम. कोडनदरम ने रेड्डी का स्वागत किया। इससे पहले जज रेड्डी के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि इस्तीफा देने के बाद उन्होंने भाजपा को देशभक्त पार्टी करार देते हुए कहा था कि यह एक ऐसी पार्टी जिसमें परिवार का शासन नहीं है।

रेड्डी के इस बयान के बीच तेलंगाना के बीजेपी मुख्यालय में उनके स्वागत के लिए बैनर लगाए गए थे। हालांकि उनके बीजेपी जॉइन करने के कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित कर दिया गया था। उन्होंने कहा था कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और सिकंदराबाद के सांसद बंडारू दत्तात्रेय ने मेरा सम्मान करते हुए मुझे पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

उन्होने कहा था कि मैं इसके लिए इस लिए भी इच्छुक हूं क्योंकि बीजेपी देशहित के लिए सोचने वाली पार्टी है और यह एकमात्र ऐसा दल है, जिसमें परिवार का शासन नहीं है। रेड्डी ने यह भी कहा कि पिछले दिनों उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि मक्का मस्जिद विस्फो’ट मामले में स्वामी असीमानंद सहित पांच आरोपियों को अप्रैल में बरी करने वाले राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के न्यायाधीश रवींद्र रेड्डी ने तब निजी कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें